Free Fire Free Diamond Trick । 100% FREE

FREE FIRE आज दुनिया में बहुत ही पॉपुलर गेम है जिसे हर कोई खेलना पसंद करता है । अक्सर हम देखते हैं कि हर दूसरा बंदा फ्री फायर को खेल रहा है लेकिन उसके पास डायमंड नहीं है जिसकी वजह से वह इस गेम में नए-नए कैरेक्टर ओपन नहीं कर पता है नई-नई फीचर्स को इस्तेमाल नहीं कर पता है । लेकिन आज इस समस्या का समाधान इस पोस्ट में आपको मिलेगा क्योंकि आज आपको मिलेंगे फ्री डायमंड और भी बहुत सारी फ्री फायर की ट्रिक जिनको लगाकर तुम आराम से अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं और गेम में हमेशा BOOYAH कर सकते हैं ।

जो भी लोग फ्री फायर से मनोरंजन करते हैं यहां पर फ्री फायर की लाइव स्ट्रीम करके उसे पैसा कमाना चाहते हैं उनके लिए फ्री डायमंड बेहद जरूरी है अगर आप फ्री फायर में फ्री डायमंड लेना चाहते हैं तो इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़े । FREE FIRE में फ्री डायमंड लेने के लिए कभी भी किसी मोड़ APP का इस्तेमाल न करें साथ ही कोई इलीगल तरीके का इस्तेमाल न करें जिससे तुम्हारी फ्री फायर की आईडी ब्लॉक हो जाए ।

How To Get Free Diamonds In Free Fire ?

आपके यहां पर फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के बहुत सारे तरीके बताएंगे साथ ही एक सिंपल तरीके बताएंगे जिसके जरिए आप सिर्फ 2 मिनट में ही डायमंड ले सकते हैं । वर्तमान में बहुत सारे ऐप मौजूद हैं जो सिंपल टास्क कंप्लीट करने के बाद आपको फ्री फायर में फ्री डायमंड प्रदान करेंगे जिनका उपयोग आप फ्री फायर में डायमंड लेने के लिए कर सकते हो ।

FREE FIRE FREE Diamond Apps

प्ले स्टोर पर ऑफिशियल तौर से ऐसे ऐप उपलब्ध हैं जो उनके दिए हुए टास्क को कंप्लीट करने के बाद आपको फ्री फायर में डायमंड उपलब्ध कराते हैं जैसे की गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड । गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड से फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के लिए सिंपल प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करो और उसमें दिए गए सर्वे के कुछ प्रश्नों के उत्तर सही दो उसके बाद वह आपको फ्री रिवॉर्ड उपलब्ध कराएगा ।

इसके अलावा भी तुम फ्री फायर में फ्री डायमंड लेने के लिए फ्री फायर BOOYAH एप्लीकेशन का उपयोग कर सकते हो । यह ऐप बिलकुल सेफ है क्योंकि यह ऑफिशियल तौर पर गेरेना के द्वारा ही लॉन्च किया गया है । जिसके माध्यम से गरेना अपने यूजर्स के लिए कई सारे इवेंट ऑर्गेनाइज करवाता है जिसमें जीतने वाले विनर के लिए फ्री डायमंड और रिवॉर्ड दिए जाते हैं ।


FREE FIRE FAQs

FREE FIRE Free Diamond Trick

FREE FIRE से पैसे कैसे कमाए ?

अगर आप फ्री फायर खेलते हैं तो उसकी लाइव स्ट्रीम युटुब जैसे प्लेटफार्म पर करके आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं । अगर आप आप फ्री फायर के बढ़िया प्लेयर है तो आप बहुत सारे मैच इवेंट में हिस्सा लेकर भी पैसे कमा सकते हैं और फ्री डायमंड कमाने के लिए आप हमारी इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढे जिससे आपको पूरी जानकारी प्राप्त हो सके।

FREE FIRE कब लॉन्च हुआ ?

फ्री फायर गेम के बीटा वर्जन को 20 नवंबर 2017 को रिलीज किया गया था लेकिन इसे ऑफीशियली तौर पर एंड्रॉयड और आईओएस के लिए 4 दिसंबर 2017 को रिलीज किया गया ।

FREE FIRE खेलने के क्या नुकसान है?

दोस्तों आजकल बच्चे फ्री फायर को रात दिन प्ले करते हैं जिसकी वजह से उन्हें काफी सारे मेंटल इश्यु हो रहे हैं साथ ही उनके आखों की देखने की क्षमता भी कम होती है इस वजह से आप ध्यान रखें कि अपने बच्चे ज्यादा देर ऐसे गेम का उपयोग न करें ।

Free Fire Free Diamond Redeem CodeClick
Join WhatsApp for UpdatesClick Karen
Join Telegram For UpdatesClick Karen
Join Facebook for UpdatesClick Karen
Join Instagram for UpdatesClick Karen
All Latest updateGyaniak.com

Leave a Comment