FREE MOBILE RECHARGE KAISE KARE – JIO, AIRTEL, VI, BSNL

Free Recharge Kaise Kare : आजकल मोबाइल रिचार्ज बहुत महंगे हो रहे हैं और सभी इन बढ़ते रिचार्ज प्लान से परेशान है लेकिन अब आपको इससे छुटकारा मिल सकता है क्योंकि कुछ ट्रिक के माध्यम से आप अपना रिचार्ज बिल्कुल FREE में कर सकते हो चाहे आप JIO, AIRTEL, VI, BSNL किसी भी सिम को USE करते हो।

आजकल हर कोई फ्री में रिचार्ज करने के तरीके ढूंढ रहा है इंटरनेट पर बहुत सारी की उपलब्ध है जिसे आप अपना रिचार्ज कर सकते हैं लेकिन आज हम आपको एक बिल्कुल आसान तरीका बताने वाले हैं जिससे तुम अपना और अपने किसी भी दोस्त का रिचार्ज भी कर सकते हो चलिए जानते हैं शानदार ट्रिक के बारे में…

भारत में अभी प्रीपेड प्लांस में सिर्फ जिओ, एयरटेल, VI और बीएसएनएल उपलब्ध है जिसमें से जिओ एयरटेल में अभी 5G की सुविधा उपलब्ध है इसलिए ज्यादातर उपभोक्ता भी चाहिए और एयरटेल के ही है लेकिन आप इस तरीके से किसी भी ऑपरेटर कि सिम में FREE रिचार्ज कर पाओगे ।

हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए तरीके के माध्यम से आप फ्री मोबाइल रिचार्ज अनलिमिटेड कॉलिंग अनलिमिटेड मैसेज आदि की सुविधा प्राप्त कर सकोगे जिससे इस महंगाई के दौर में आपके पैसे में खर्च नहीं होंगे और आप सभी सुविधाओं का लाभ फ्री में ले पाओगे ।

Free mobile recharge 2024

मोबाइल रिचार्ज क्यों जरूरी है ?

बिना मोबाइल रिचार्ज के आपका मोबाइल किसी भी काम का नहीं है क्योंकि आप बिना रिचार्ज के ना तो इंटरनेट का उसे कर सकते हैं ना ही किसी को कॉल कर सकते हैं । इसलिए कुछ लोग इंटरनेट का यूज लेने के लिए तथा कुछ लोग अपने दोस्तों आदि से बात करने के लिए इंटरनेट और कॉल का रिचार्ज करवाते हैं ।

अगर आप अपनी सिम में रिचार्ज नहीं करते हैं तो उस पर कंपनी के द्वारा सभी सुविधाएं बंद कर दी जाती हैं और आपकी सिम बंद हो सकती है इस वजह से लोग अपनी सिम को चालू रखने के लिए उसमें समय समय पर रिचार्ज करवाते हैं ।

फ्री रिचार्ज सच में होता है ?

इसका जवाब है हां क्योंकि आज आप किसी सिम में फ्री रिचार्ज कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको कुछ तरीकों को अपनाना होगा । विभिन्न टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को बढ़ाने के लिए भी फ्री रिचार्ज की कुछ वेबसाइट लॉन्च करती हैं साथ कुछ कैशबैक ऑफर भी यूजर्स को प्रदान करती हैं आपको समय-समय पर इन वेबसाइट को ढूंढते रहना है ताकि आप अपना रिचार्ज हर बार फ्री में कर सकें ।

इनके अलावा भी कहीं मोबाइल रिचार्ज करने के फ्री एप हैं जिनमें आप गेम खेल कर पॉइंट कमा सकते हैं सर्वे कर सकते हैं रेफर करके भी पैसे कमा सकते हैं या फिर वीडियो देखकर या ऑडियो बुक सुनकर भी आप पैसे कमा सकते हैं उनके माध्यम से आप अपने रिचार्ज को फ्री में कर सकते हैं ।

लेकिन जो तरीका आज हम आपको बता रहे हैं उसमें सिर्फ आपको अपना मोबाइल नंबर लिखना है और रिचार्ज प्लान सेलेक्ट करना है उसके बाद आपको इस पोस्ट को पांच लोगों को शेयर कर देना है जिससे आपका रिचार्ज तुरंत हो सके ।

फ्री रिचार्ज कैसे करें?

फ्री रिचार्ज करने के लिए आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना है और उसके बाद आपका रिचार्ज तुरंत success हो जाएगा तो सभी steps को सही से समझिए ।

Step 1 : सबसे पहले आपको इस पोस्ट को नीचे स्क्रॉल करके अपना नाम सही बॉक्स में fill करना है।

Step 2 : फिर नीचे दिए गए बॉक्स में आपको अपना मोबाइल नंबर सही से लिखना है और लिखने के बाद मोबाइल नंबर को दो बार चेक जरूर कर लें ।

Step 3 : मोबाइल नंबर लिखने के बाद आपको नीचे के बॉक्स में अपना ऑपरेटर सेलेक्ट करना है जैसे जियो वाले जियो सेलेक्ट करें और एयरटेल वाले एयरटेल सेलेक्ट करें ।

Step 4 : अपना सिम ऑपरेटर सेलेक्ट करने के बाद अपना रिचार्ज प्लान सेलेक्ट करें ।

Step 5 : सभी बॉक्स में सही से डिटेल भरने के बाद आपको नीचे सबमिट पर क्लिक कर देना है और उसके बाद आपको एक नया पेज ओपन होगा जिसमें click here पर क्लिक करके देना ।

Step 6 : अब आपका रिचार्ज जल्दी से जल्दी success कर दिया जाएगा लेकिन इस पोस्ट को 10 दोस्तों के साथ शेयर कर देना तभी आपका रिचार्ज कंप्लीट होगा

FREE MOBILE RECHARGE


निष्कर्ष

अगर आप भी महंगे महंगे रिचार्ज से परेशान हो गए हैं तो आज मैंने आपकी रिचार्ज की समस्या का समाधान कर दिया है और आपको फ्री रिचार्ज करने की एक शानदार ट्रिक भी है इस ट्रिक को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ।

हम आशा करते हैं कि आपको जानकारी पसंद आई होगी ऐसी शानदार ट्रिक के लिए हमारी वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहे धन्यवाद!!

Join WhatsApp for UpdatesClick Karen
Join Telegram For UpdatesClick Karen
Join Facebook for UpdatesClick Karen
Join Instagram for UpdatesClick Karen
All Latest updateGyaniak.com

13 thoughts on “FREE MOBILE RECHARGE KAISE KARE – JIO, AIRTEL, VI, BSNL”

Leave a Comment